पूर्णिया डबल मर्डर केसः जदयू नेता सहित 3 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 06:39 PM (IST)

पूर्णियाः बिहार के पूर्णिया जिले के बाल गृह में हुई दो लोगों की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को जदयू नेता अमरेन्द्र कुशवाहा और उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। इसके अतिरिक्त इस मामले में एक अन्य आरोपी आनंद चौधरी को भी गिरफ्तार किया गया है। जदयू नेता की गिरफ्तारी के साथ एसपी विशाल शर्मा ने इस मामले में कई नए खुलासे भी किए हैं।

एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि अमरेन्द्र कुशवाहा ने ही रिमांड होम में बन्द अपने बेटे शुभम को मोबाइल पहुंचाया था। इस मोबाइल का सिम उनकी पत्नी के नाम से था। एसपी ने कहा कि इस मामले में गिरफ्तार अन्य आरोपी आनंद ने पटना में पांचों आरोपियों को संरक्षण दिया था। एसपी ने बताया कि सूरज नामक युवक ने रिमाण्ड होम में इन लोगों को पिस्तौल पहुंचाया था। उन्होंने कहा कि मधेपुरा के दो अन्य फरार आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कोर्ट से कुर्की जब्ती का आदेश ले लिया है। 

गौरतलब है कि 19 सितम्बर को रिमांड होम में हाउस फादर बिजेन्द्र कुमार और एक बाल कैदी सरोज की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में तीन आरोपियों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था जबकि पूर्व हाउस फादर और मास्टर माइंड अमर कुमार को पूर्णिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। 

prachi