तेजस्वी की बस यात्रा को लेकर JDU नेता ने किया एक और खुलासा, दी ये चेतावनी

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 05:18 PM (IST)

पटनाः राजद नेता तेजस्वी यादव की 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' के लिए तैयार की गई बस विवादों में घिरी हुई है। जदयू नेता नीरज कुमार ने जहां पहले आरोप लगाया था कि ये बस बीपीएल सूची में शामिल मंगल पाल के नाम पर पंजीकृत है। वहीं शनिवार को नीरज कुमार ने तेजस्वी की इस बस को लेकर एक और खुलासा किया है।

जदयू नेता ने बताया कि बस मालिक मंगल पाल ने 2001 और 2002 में इंदिरा आवास योजना का लाभ भी लिया था। उन्होंने दस्तावेज दिखाते हुए बताया कि मंगल पाल ने खाद्य सुरक्षा योजना के तहत भी 6 किलो गेहूं और 9 किलो चावल का लाभ पीडीएस के माध्यम से उठाया है। नीरज कुमार ने इस पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जो व्यक्ति बीपीएल सूची में दर्ज हो, जिसने इंदिरा आवास योजना और पीडीएस के जरिए राशन का लाभ लिया हो, वह लाखों की बस का मालिक कैसे बन सकता है?

तेजस्वी को दी ये चेतावनी
नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी बताएं कि बस की खरीद में किसके पैसे लगे हैं? उन्होंने कहा कि अगर दस्तावेज गलत है तो मुझ पर मानहानि का दावा करें। वहीं अगर दस्तावेज सही हैं तो बताएं कि आर्थिक अपराध का मुख्य आरोपी कौन हैं? इसके साथ ही नीरज कुमार ने तेजस्वी को चेतावनी भी दी। उन्होंने कहा कि जिस बस की खरीद में फर्जीवाड़ा हुआ हो, अगर उस बस में तेजस्वी सफर करते हैं तो उन पर मुकदमा भी हो सकता है। नीरज कुमार ने कहा कि उस बस से सफर करने पर तेजस्वी यादव पर धारा 420, 467 और 468 के तहत कोई भी बिहार का व्यक्ति मुकदमा कर सकता है।

Nitika