JDU नेता ने तेजस्वी और मांझी पर साधा निशाना, CM नीतीश की तारीफ में पढ़े कसीदे

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 12:58 PM (IST)

पटनाः राज्यस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को मिली जीत के बाद बिहार की सियासत में बयानबाजी का दौर जारी है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव विधानसभा चुनावों में मिली हार के चलते भाजपा पर जमकर हमला बोल रहे हैं। इसके चलते पूर्व शिक्षा मंत्री सह जदयू नेता अशोक कुमार चौधरी ने मांझी और तेजस्वी पर करारा पलटवार किया है।

अशोक कुमार चौधरी ने कहा कि समाज मे दो तरह के नेता होते हैं, उसी में से डिप्यूट नेता हैं जीतन राम मांझी जिनकी बात में कोई वजन ही नही है। मांझी भी जानते हैं कि जहां नीतीश हैं वहीं जीत है। जीतन राम मांझी इतिहास उठाकर देख लें जब नीतीश कुमार एनडीए के साथ थे तो बिहार में विपक्षियों का क्या हाल हुआ था और जब यूपीए के साथ गए तो बिहार में एनडीए के क्या हालात हो गए थे। नीतीश कुमार आइकॉन हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव की मैनेजमेंट में इस बार जरूर चूक हुई है लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि बिहार में महागठबंधन की जीत हो जाएगी। बिहार एनडीए चुनावों में सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

वहीं जदयू नेता ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि जिसके पास हिम्मत होती है वहीं चुनावी रथ पर सवार होते हैं। अपनी उम्र से तिगुनी सम्पति अर्जित करने वाले क्या बयान देंगे। हिम्मत है तो अपने दम पर दूसरे प्रदेश में चुनाव लड़कर दिखाएं। अशोक चौधरी के इस बयान से बिहार की सियासत गरमा गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static