कुशवाहा के बयान पर JDU का पलटवार- आत्ममंथन करने के लिए जाना होगा होटवार जेल

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2019 - 04:22 PM (IST)

पटनाः लोकसभा चुनावों में बिहार में ऐतिहासिक जीत की ओर बढ़ चुके राजग के घटक दल जदयू ने महागठबंधन के घटक दल रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के आत्ममंथन करने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि इसके लिए सभी विपक्षी दल के नेताओं को होटवार जेल जाना होगा।

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि चुनाव परिणाम के रुख को देखकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हार के कारणों के लिए आत्ममंथन करने की जरूरत है। मैं कहना चाहता हूं कि सभी विपक्षी दलों को इसके लिए झारखंड के होटवार जेल जाना होगा, जहां चारा घोटाला मामले में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सजा काट रहे हैं।

नीरज कुमार ने तंज कसते हुए कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के समुद्र मंथन करने पर तेजस्वी प्रसाद यादव अवतरित हुए थे लेकिन उनके नेतृत्व में बिहार में वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में महागठबंधन का जो हश्र हुआ वह जगजाहिर है।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि जिस महागठबंधन के स्टार प्रचारक अनंत सिंह जैसे लोग हैं और जिस राजद ने नाबालिग से दुष्कर्म मामले में सजायाफ्ता राजवल्लभ यादव की पत्नी विभा देवी और पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब को अपना उम्मीदवार बनाया है उस गठबंधन की परिणति यही होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अब जनता ऐसे लोगों को समझने लगी है। अब वह जमाना नहीं है कि गुंडे और अपराधी चुनाव जीत जाएं।
 

prachi