JDU ने नया पोस्टर जारी कर RJD से पूछा- APRADHI KAUN?

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 06:05 PM (IST)

 

पटनाः बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले जदयू और राजद के बीच चल रहा पोस्टरवार तेज होता जा रहा है। राजद ने मंगलवार को पोस्टर जारी कर नीतीश सरकार के 15 साल में 55 घोटालों का जिक्र किया था। वहीं अब जदयू ने एक नया पोस्टर जारी कर पूछा है- अपराधी कौन?

जदयू की तरफ से जारी नए पोस्टर में बड़े-बड़े अक्षरों में टाइटल दिया गया है- 'अपराधी कौन'? पोस्टर में लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए कार्टून के जरिये हमले किए गए हैं। इसमें लालू यादव को एक तरफ पैसे से भरा बैग ले जाते हुए दिखाया गया है, वहीं दूसरी तरफ भ्रष्टाचार स्व-अभिप्रमाणित करते हुए बताया गया है।

वहीं इस पोस्टर में तिहाड़ जेल में बंद बाहुबली नेता शहाबुद्दीन और राजबल्लभ को भी लालू यादव के साथ दिखाया गया है। तेजाब कांड के आरोपी और सीवान के पूर्व बाहुबली विधायक रहे शहाबुद्दीन और रेप कांड के आरोपी राजबल्लभ यादव को लालू प्रसाद के साथ जेल में दिखाया गया है। इसके साथ ही दूसरी तरफ तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी पर भी पोस्टर में तंज कसा गया है, इन्हें आईआरसीटीसी घोटाले मामले में पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर दिखाया गया है।

बता दें कि चुनाव से पहले राजद और जदयू एक दूसरे पर हमला करने का कोई मौका छोड़ नहीं रहे। पिछले दिनों राजद ने जदयू पर कई आरोप लगाते हुए पटना में पोस्टर लगाए थे। इसका जवाब देते हुए जदयू ने भी पोस्टर जारी किए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static