कुशवाहा के बयान पर JDU का पलटवार- विरोध का जवाब दिया जा सकता है ईर्ष्या का नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Sep 05, 2018 - 06:50 PM (IST)

पटनाः रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा बिहार में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर लगातार सीएम नीतीश पर हमला बोल रहे हैं। कुशवाहा के बयान के चलते उनके द्वारा एनडीए का साथ छोड़ महागठबंधन में शामिल होने की भी अटकलें लगाई जा रही हैं। उपेंद्र कुशवाहा के हमले पर जदयू ने बयान जारी किया है। 

जदयू महासचिव केसी त्यागी का कहना है कि विरोध का जवाब दिया जा सकता है लेकिन ईर्ष्या का जवाब नहीं दिया जा सकता। इस बयान से साफ होता है कि उनका इशारा कुशवाहा की तरफ है। जदयू का मानना है कि उपेंद्र कुशवाहा नीतीश कुमार से ईर्ष्या कर रहे हैं। जदयू के इस बयान पर राजद ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

राजद का कहना है कि इस बयान से साफ होता है कि एनडीए में कुछ भी ठीक नहीं हैं। कुशवाहा सच का साथ दे रहे हैं तो उनका विरोध किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त कांग्रेस का कहना है कि कुशवाहा नीतीश सरकार की सच्चाई को सबके समक्ष ला रहे हैं तो जदयू को उनसे ईर्ष्या हो रही है।

गौरतलब है कि हाजीपुर में पूर्व वार्ड पार्षद प्रत्याशी संजीव श्रीवास्तव की हत्या के बाद मंगलवार को रालोसपा अध्यक्ष मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि अपराधियों के मन से शासन के प्रति डर निकल चुका है। 

prachi