जदयू महिला प्रवक्ताओं ने राबड़ी देवी के नाम पर लिखा खुला पत्र, दी यह नसीहत

punjabkesari.in Saturday, Aug 04, 2018 - 05:32 PM (IST)

पटना: जदयू की तीन महिला प्रवक्ताओं ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के नाम पर खुला पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने कई गंभीर आरोप लगाते हुए राबड़ी देवी को गलत कार्यों में संलिप्त लोगों को अपने घर और पार्टी में जगह नहीं देनी की नसीहत दी है।

महिला प्रवक्ताओं ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले को लेकर दिल्ली में होने वाले राजद नेता तेजस्वी यादव के धरने को लेकर कहा कि जिन लोगों पर महिलाओं के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगा हो वह किस मुंह से महिलाओं के हक की लड़ाई के लिए धरने पर बैठने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राबड़ी देवी एक महिला हैं वह लड़कियों के दर्द को समझ सकती हैं। 

जदयू की महिला प्रवक्ताओं अंजुम आरा, भारती मेहता और श्वेता विश्वास ने राबड़ी देवी के नाम खुला पत्र लिखते हुए तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बचपन से अच्छी परवरिश नहीं मिलने के कारण तेजस्वी और तेजप्रताप गलत संगति में पड़ गए। गलत संगति के कारण कम उम्र में ही उन्हें लड़कियों से छेड़छाड़ करने के कारण लोगों का विरोध झेलना पड़ा। 

इसके अतिरिक्त महिला प्रवक्ताओं के आरोप लगाया कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी और विधायक राजबल्लभ यादव के घर में आने के कारण ही तेजस्वी पर बुरा प्रभाव पड़ा। उन्होंने कहा कि राबड़ी देवी को गलत लोगों को अपने घर और पार्टी से दूर रखना चाहिए।

prachi