22 फरवरी को बिहार दौरे पर आएंगे JP नड्डा, पार्टी के 11 जिला कार्यालयों का करेंगे उद्घाटन

punjabkesari.in Thursday, Feb 20, 2020 - 06:32 PM (IST)

 

पटनाः भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 फरवरी को बिहार के दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मुलाकात भी करेंगे।

बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा अध्यक्ष अपनी बिहार यात्रा के दौरान पार्टी के 11 जिलों में बने पार्टी कार्यालयों का वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही कार्यक्रम के बाद राज्य के नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे। संजय जायसवाल ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन के बाद कोर कमिटी की बैठक का भी आयोजन किया जाता है। कोर कमिटी में आगामी विधानसभा चुनाव के संदर्भ में भी बात होगी। वहीं जेपी नड्डा बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर पार्टी नेताओं के साथ चर्चा भी करेंगे।

बता दें कि भाजपा ने हर जिलों में अपने कार्यालय के लिए जमीन खरीद रखी है। सभी जिलों में भाजपा कार्यालय का अपना भवन होगा। 22 फरवरी को जिन जिलों के भवन का उद्घाटन जेपी नड्डा करेंगे वे हैं- नवगछिया, भागलपुर, सहरसा, समस्तीपुर, सिवान, गोपालगंज, अरवल, सासाराम, लखीसराय, दरभंगा और औरंगाबाद। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ना सिर्फ इन जिलों के नए भवन का उद्घाटन करेंगे बल्कि वीडियों कांफ्रेसिंग के माध्यम से उन जिलों के जिलाध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों से बात भी करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static