AES पीड़ित बच्चों से मिलने SKMCH पहुंचे कन्हैया, लोगों के विरोध का करना पड़ा सामना

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2019 - 12:30 PM (IST)

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार का कहर लगातार जारी है। मुजफ्फरपुर में अब तक 127 लोगों की मौत हो चुकी है। इस पर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार शनिवार को मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच पहुंचे जहां लोगों ने उनका विरोध किया।

जानकारी के अनुसार, शनिवार को कन्हैया कुमार करीब 200 समर्थकों के साथ एसकेएमसीएच पहुंचे जहां उन्हें लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। एसकेएमसीएच पहुंचे कन्हैया कुमार को सुरक्षाकर्मियों ने अंदर जाने की अनुमति नहीं दी। इस पर कन्हैया के साथ आए समर्थक सुरक्षा गार्डों से उलझ पड़े।

200 समर्थकों के साथ कन्हैया कुमार के अस्पताल पहुंचने पर लोगों ने कहा कि अगर उन्हें मासूम बच्चों की मौत का दर्द होता तो वे अकेले मरीजों का हालचाल जानने आते। सैकड़ों समर्थकों को लेकर कन्हैया कुमार अस्पताल में क्या रैली करने आए हैं। इस पर लोगों ने उनका जमकर विरोध किया।

हंगामे के बाद कन्हैया कुमार को दो-तीन समर्थकों के साथ अस्पताल के अंदर जाने दिया गया जिसके बाद वह मरीजों और उनके परिजनों से मिले। इस दौरान कन्हैया ने कहा कि अभी प्रार्थना का वक्त है राजनीति करने का नहीं।

prachi