कन्हैया का हमला- लोगों को पाकिस्तान भेजने वाले वीजा-मन्त्री गिरिराज बेगूसराय भेजे जाने पर हो गए हर्ट

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2019 - 11:44 AM (IST)

पटनाः केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह नवादा के स्थान पर बेगूसराय से टिकट मिलने पर पार्टी के प्रति अपनी नाराजगी प्रकट कर रहे हैं। वहीं बेगूसराय से सीपीआई के उम्मीदवार और जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने गिरिराज सिंह पर करारा तंज कसा है।

कन्हैया कुमार ने कहा कि बताइए, लोगों को जबरदस्ती पाकिस्तान भेजने वाले ‘पाकिस्तान टूर एंड ट्रेवेल्स विभाग’ के वीजा-मन्त्री जी नवादा से बेगूसराय भेजे जाने पर हर्ट हो गए। मन्त्री जी ने तो कह दिया “बेगूसराय को वणक्कम”।
PunjabKesari
एक अन्य ट्वीट में कन्हैया कुमार ने कहा कि बैट्समैन फील्ड पर उतरने को तैयार नहीं है और टीम जीत की खुशी में मिठाइयां खिला रही है। ऐसा सिर्फ भाजपा में हो सकता है। नो लॉजिक, ऑनली मैजिक। साथ ही उन्होंने कहा कि लेकिन बेगूसराय की जनता जानती है कि कौन उसके लिए हर हाल में मैदान में डटकर खड़ा रहेगा।

गौरतलब है कि बिहार में 40 सीटों पर लोकसभा चुनाव होने हैं। इसके तहत बिहार एनडीए ने सीट बंटवारे और उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। नवादा से सांसद गिरिराज सिंह को बेगूसराय से टिकट दिया गया है। वहीं लेफ्ट ने जेएनयू के पूर्व छात्र नेता कन्हैया कुमार को बेगूसराय से अपना उम्मीदवार बनाया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static