शुक्रवार को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे BJP से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद

punjabkesari.in Thursday, Feb 14, 2019 - 07:10 PM (IST)

पटना: बीजेपी (BJP) से निलंबित सांसद कीर्ति झा आजाद (MP Kirti Jha Azad) कांग्रेस का दामन थामने जा रहे हैं। शुक्रवार (Friday) को वे दोपहर 12 बजे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Congress national president Rahul Gandhi) के सामने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। आजाद ने एक प्रेस रिलीज जारी कर इस बात की जानकारी मीडिया को दी है। जारी बयान में उन्होंने कहा है कि जनता के आदेश पर मैंने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया है। राहुल गांधी ने मेरे निर्णय को सराहा और कांग्रेस में शामिल होने की स्वीकृति प्रदान की है।

कीर्ति आजाद ने आरोप लगाया कि एक साजिश के तहत बिना किसी अपराध के मुझे पार्टी से निलंबित कराया गया। इस पर पिछले 10 महीनों से मैंने गांव-गांव जाकर लोगों से रायशुमारी की। लोगों के सामने अपनी बातें रखीं।  उनके निर्देश पर मैंने कांग्रेस में जाने का फैसला किया है।

आजाद ने अपने जारी बयान में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Deputy CM Sushil Kumar Modi) पर बरसते हुए कहा कि एक वे  ही बिहार (Bihar) से बीजेपी के खात्मे के लिए काफी हैं। उनकी  मंशा से मिथिलांचल के लोग भली-भांति परिचित हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के सवाल पर सुशील मोदी ने मेरे पीठ में छुरा भोंका, यदि हिम्मत होती तो सामने से वार करते।

prachi