RLSP नेता की हत्या मामले में कुशवाहा को मिला तेजस्वी का साथ, लगने लगी सियासी अटकलें

punjabkesari.in Sunday, Aug 19, 2018 - 12:56 PM (IST)

पटनाः बिहार के वैशाली जिले के जंदाहा में रालोसपा नेता की हत्या मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है। जहां एक तरफ इस मामले में रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए वहीं दूसरी तरफ अब इस मामले में कुशवाहा को विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव का साथ मिला है। इसको लेकर कई राजनीतिक अटकलें लगाई जा रही हैं।

शनिवार को तेजस्वी यादव ने जंदाहा जाकर मृतक प्रखंड प्रमुख मनीष साहनी के परिजनों से मुलाकात कर उन्‍हें सांत्‍वना दी। इस दौरान उन्होंने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बिहार में राक्षसराज की स्थिति है। हर दिन हत्या हो रही है लेकिन सरकार इन मामलों को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं है। 

तेजस्वी के इस कदम के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस कदम के जरिए तेजस्वी उपेंद्र कुशवाहा को अपने साथ लाने की कोशिश कर रहे हैं। नीतीश सरकार की कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाते हुए तेजस्वी अप्रत्यक्ष रूप से कुशवाहा को पार्टी में आने का आमंत्रण दे रहे हैं। इससे पहले भी तेजस्वी यादव सहित कई राजद नेता उपेंद्र कुशवाहा को अपने साथ आने का न्यौता दे चुके हैं। 
 

prachi