कुशवाहा के NDA छोड़ने पर संशय बरकरार, आज भी नहीं लिया कोई फैसला

punjabkesari.in Thursday, Dec 06, 2018 - 05:33 PM (IST)

मोतिहारीः रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने आज भी एनडीए में बने रहने या उससे अलग होने से संबंधित कोई फैसला नहीं लिया है। मोतिहारी में पार्टी के खुले अधिवेशन में एक बार फिर कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार और बिहार बीजेपी पर जमकर हमला बोला है।

इस दौरान कुशवाहा ने रामधारी सिंह दिनकर की कविता पढ़ते हुए कहा कि सिर्फ पांच ग्राम मांगा था वो भी नहीं मिला। कहा जा रहा है कि रालोसपा अध्यक्ष 10 दिसंबर को राहुल गांधी से मुलाकात करने के बाद एनडीए छोड़ने की घोषणा कर सकते हैं। साथ ही वह राहुल से मुलाकात करने के बाद मोदी कैबिनेट से भी इस्तीफा दे सकते हैं।

कुशवाहा ने कहा कि बिहार में भाजपा जुमलेबाजों की पार्टी बन गई है। बिहार भाजपा के नेता नीतीश कुमार के सामने नतमस्तक हो गए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और नीतीश कुमार ने जो व्यवहार रालोसपा के साथ किया है उससे हमें बहुत ठेस पहुंची है। कुशवाहा ने कहा कि भाजपा ने मंदिर-मस्जिद को चुनाव का मुद्दा बना लिया है।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मैं सीएम नीतीश कुमार की बहुत इज्जत करता हूं लेकिन उन्होंने मुझे नीच कहा जिससे मुझे बहुत दुख हुआ। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने हमेशा राज्य के लोगों के हित में सोचा अगर इस कारण से हम नीच हैं तो हमें नीच होना मंजूर है। कुशवाहा ने कहा कि उन्होंने जिन पर भरोसा किया वहीं लोग आज बदल गए हैं। बिहार की जो स्थिति 15 साल पहले थे आज भी वैसी ही स्थित दोबारा कायम हो गई है।

prachi