सीट शेयरिंग पर चर्चाओं का बाजार गर्म, आज अमित शाह से मुलाकात करेंगे कुशवाहा

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 11:25 AM (IST)

पटना/नई दिल्लीः बिहार एनडीए में आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर सीट शेयरिंग को लेकर घमासान जारी है। रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात कर सकते हैं। इस दौरान वह सीट शेयरिंग को लेकर उनसे बातचीत करेंगे। 

रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने गुरुवार को ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया कि वह पटना से दिल्ली जा रहे हैं। शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी से मिलकर सीट शेयरिंग पर बातचीत करने का प्रयास करेंगे। एक अन्य ट्वीट में कुशवाहा ने लिखा कि दिल्ली पहुंचकर उन्होंने अमित शाह से मुलाकात करने के लिए समय निर्धारण हेतु उनके कार्यालय प्रभारी को सूचित कर दिया गया है।

एनडीए ने रालोसपा को दो सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ने का न्यौता दिया है लेकिन रालोसपा ने इस अॉफर को ठुकरा दिया है। रालोसपा तीन से कम सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए किसी भी कीमत पर तैयार नहीं हो रही है। इसके अतिरिक्त पिछले कुछ समय से उपेंद्र कुशवाहा और सीएम नीतीश के बीच नीच शब्द को लेकर राजनीति चल रही है। 

कुशवाहा ने सीएम नीतीश पर उन्हें नीच कहने का आरोप लगाया है वहीं भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा है कि नीतीश ने किसी के लिए नीच शब्द का प्रयोग नहीं किया है। कुछ लोग शहीद बनने की कोशिश कर रहे हैं। अब देखना होगा कि कुशवाहा की अमित शाह से होने वाली मुलाकात क्या रंग लाती है।   

prachi