लालू और उनके बेटों ने पुलवामा आतंकी हमले पर व्यक्त किया दुख, कहा- कठोर कार्रवाई करे सरकार

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 11:31 AM (IST)

पटनाः जम्मू कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर आतंकियों ने IED से हमला किया। इस आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए। इस हमले पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके दोनों बेटों तेजस्वी-तेजप्रताप ने गहरी संवेदना प्रकट की है।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर कहा कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के बारे में जानकर गहरी पीड़ा हुई। हम ऐसे कायरतापूर्ण कृत्य की कड़ी निंदा करते हैं। यह उचित समय है कि सरकार आतंकवादियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करे।

वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हमारे बहादुर सीआरपीएफ जवानों पर आतंकवादी हमले से आहत और गहरा दुःख हुआ। ऐसी कायरतापूर्ण हरकत की निंदा करता हूं और आतंकवादियों के खिलाफ उचित कदम उठाने का आग्रह करते हैं। हम आतंकवाद का मुकाबला करने के ठोस प्रयासों में सरकार के साथ खड़े हैं।

राजद नेता तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा कि पुलवामा आतंकी हमले की जितनी निंदा की जाए कम है और भारत मां के शहीद सपूतों को जितना भी नमन किया जाए वो कम है, इन वीरों को उनकी बहादुरी, जज्बे और बलिदान को सलाम। ईश्वर से प्रार्थना है कि इनके परिजनों को इस कठिन समय में हिम्मत दें, हौसला दें...जय हिंद।

prachi