क्या लालू प्रसाद यादव ने पुराने साथी शरद यादव को दे दिया धोखा?

punjabkesari.in Friday, Mar 13, 2020 - 01:45 PM (IST)

पटनाः राज्यसभा में खाली हुई बिहार की पांच सीटों पर 26 मार्च को चुनाव होने जा रहे है। इसे लेकर जहां एनडीए ने अपनी तीन सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा शांतिपूर्ण कर दी है। वहीं महागठबंधन में दरार पैदा होती नजर आ रही है। राजद ने अपनी दो सीटों पर प्रेमचंद गुप्ता और अमरेन्द्र धारी सिंह को उम्मीदवार के तौर पर उतारा है। इसी बीच सवाल आता है कि क्या लालू प्रसाद यादव ने पुराने साथी शरद यादव को धोखा दिया है?

राज्यसभा चुनाव को लेकर जहां कांग्रेस राजद पर वादा खिलाफी का आरोप लगा रही है। वहीं अब शरद यादव की पार्टी लोकतांत्रिक जनता दल भी अपने मुखिया के राज्यसभा न पहुंच पाने को लेकर नाराज बताई जा रही है। एलजेडी प्रदेश उपाध्यक्ष बीनू यादव ने कहा कि पिछले दिनों शरद यादव ने रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी। तब लालू यादव ने उन्हें राज्यसभा भेजने का आश्वासन दिया था। उन्होंने आगे कहा कि लालू यादव सामाजिक न्याय के नाम पर अब तक लोगों को धोखा देते आए हैं। वहीं अब उन्होंने शरद यादव को भी धोखा दिया है।

बीनू यादव ने कहा कि शरद यादव ने उस समय लालू का साथ दिया, जब नीतीश कुमार उनसे अलग हो गए थे। इसके साथ ही उन्होंने लालू यादव पर पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि लालू यादव सामाजिक न्याय की बात करते हैं और पैसे के लिए राज्यसभा का टिकट बेच देते हैं। वहीं एलजेडी ने ऐलान किया कि अब वह बिहार की सभी 243 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static