वाराणसी में ऑटो से टकराई लालू के बेटे की कार, प्रशासन में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 01:04 PM (IST)

वाराणसीः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की कार वाराणसी में हादसे का शिकार हुई है। इसकी जानकारी मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। दरअसल, हादसा शहर के करनाडाडी बाईपास पर हुआ है। कार में राजद नेता तेज प्रताप यादव के पीए जा रहे थे। हादसे में किसी के चोटिल होने की जानकारी नहीं है।

तेज प्रताप यादव इन दिनों वृंदावन में है। राजद नेता को लेने के लिए बिहार से उनकी बीएमडब्ल्यू कार जा रही थी। कार में चालक के अतिरिक्त उनके पीए बैठे हुए थे। कार वाराणसी में रोहनिया के करनाडाडी क्षेत्र से गुजर रही थी कि कार रोहनिया के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे की जानकारी होने के बाद पुलिस सक्रिय होकर मौके पर पहुंच गई।

इसके बाद वाहन सवार लोगों ने ऑटो चालक को पकड़ लिया और 180000 रुपयों हर्जाना मांगने लगे। ऑटो चालक ने इतने पैसे देने में असमर्थता जता दी। आरोप है कि लोगों ने ऑटो चालक से मारपीट की और उसे अपने वाहन में बैठा लिया। वहीं हंगामे की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर ही दोनों पक्षों में समझौता कराने का प्रयास किया था, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद पुलिस दोनों पक्ष को थाने में लेकर चली गयी।







 

Tamanna Bhardwaj