लालू का नीतीश सरकार पर निशाना- ''15 साल की पंक्चर सरकार, गरीब-मजदूर की दुश्मन सरकार''

5/13/2020 9:32:00 PM

 

पटनाः कोरोना संकट के बीच इस साल के अंत में बिहार विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। इसको लेकर जहां एक तरफ भाजपा ने अपने सभी जिलों में चुनाव प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं, वहीं दूसरी तरफ विपक्ष की राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में राजद अध्यक्ष लालू यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है।

लालू यादव ने ट्वीट कर लिखा, '15 साल की पंक्चर सरकार, गरीब-मजदूर की दुश्मन सरकार, 15 साल की पंक्चर सरकार, जमीनी विकास में बंजर सरकार, 15 साल की पंक्चर सरकार, बर्बाद कर दिया पूरा बिहार, बिलखता नौनिहाल, तड़पता मजदूर, मरता किसान, डबल इंजन सरकार बंद करो झूठ का दुकान।' वहीं इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर हमला बोला था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि'15 वर्षों से सत्ता में बैठे नीतीश कुमार और सुशील मोदी को हर बात और समस्या का समाधान विपक्ष से ही चाहिए।' इसके साथ ही सरकार से कुछ सवाल पूछे थे और उसके जवाब की मांग की थी।

बता दें कि बिहार में सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है। इस बीच सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है। इसके अतिरिक्त लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव लगातार सरकार पर हमलावर हैं।
 


Nitika

Related News