डॉक्टरों के समझाने के बाद लालू यादव ने दोबारा से सामान्य भोजन लेना किया शुरू

punjabkesari.in Monday, May 27, 2019 - 06:39 PM (IST)

पटना/रांचीः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और चारा घोटाले के 4 मामलों में सजायाफ्ता राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने 23 मई को आम चुनावों के परिणाम आने के बाद 24 और 25 मई को दोपहर में भोजन नहीं किया लेकिन डॉक्टरों के समझाने पर उन्होंने रविवार से दोबारा से सामान्य भोजन लेना प्रारंभ कर दिया है।

न्यायिक हिरासत में रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद यादव के डॉक्टरों की टीम के प्रमुख डॉ. उमेश प्रसाद ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 24 और 25 मई को लालू ने दोपहर में भोजन नहीं लिया लेकिन उन्हें जब समझाया गया कि दवाइयां लेने के लिए भोजन आवश्यक है तो वह रविवार से सामान्य भोजन ले रहे हैं। लालू को अपने वार्ड में अत्यधिक बेचैन देखा गया और उन्हें नींद न आने की भी शिकायत थी। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि अब सब कुछ सामान्य है। वह अपना भोजन और दवा ले रहे हैं और उनका स्वास्थ्य भी ठीक है।

बता दें कि राजद को इस बार लोकसभा चुनावों में एक भी सीट नहीं मिली है। उसका न सिर्फ झारखंड में सूपड़ा साफ हो गया बल्कि बिहार में भी उसकी बहुत बुरी स्थिति रही। बिहार में लालू की पार्टी के महागठबंधन को 40 में से सिर्फ एक सीट मिली। वह सीट भी कांग्रेस ने जीती।
 

Nitika