दरभंगा से भारी मात्रा में शराब बरामद, पुलिस ने 3 कारोबारी सहित 7 को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 02:25 PM (IST)

दरभंगाः बिहार के दरभंगा जिले से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद कर 3 कारोबारी समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

एंटी लिकर टास्क फोर्स के प्रभारी शिवमुनि प्रसाद ने शनिवार को बताया कि खोजी कुत्ता हंटर के सहयोग से जिले के नगर थाना क्षेत्र के मसरफ बाजार शिवाजी नगर मोहल्ला में कृष्णा महतो एवं विनोद महतो के घरों में छापा मारकर पुलिस ने 1134 बोतल विदेशी शराब जप्त की है। उन्होंने बताया कि मसरफ बाजार निवासी कृष्णा महतो एवं विनोद महतो को गिरफ्तार कर लिया गया है। कृष्णा पूर्व में भी अवैध शराब रखने के जुर्म में जेल जा चुका है।

शिवमुनि प्रसाद ने बताया कि होली के मद्देनजर पूरे जिले में मद्य निषेध नीति के प्रभावी कार्यान्वयन के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के गंगापट्टी गांव में चंदन कुमार के घर के आंगन में मिट्टी खोदकर छिपाकर रखे गए 56 बोतल विदेशी शराब जप्त किया गया है एवं कारोबारी चंदन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं बहादुरपुर थाना क्षेत्र में एकमी के समीप शनिवार सुबह सड़क किनारे स्कॉर्पियो में बैठ कर शराब का सेवन कर रहे चालक समेत 4 लोगों को पुलिस ने शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार होने वालों में स्कॉर्पियो के चालक बहादुरपुर थाना क्षेत्र के कमलेश पासवान, मिथिलेश पासवान, शंभू कुमार पासवान एवं अर्जुन कुमार पासवान शामिल हैं। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Ajay kumar