लालू से मिलने RIMS पहुंचे LJP सांसद रामा किशोर , जल्द ही RJD में शामिल होने का किया इशारा

punjabkesari.in Saturday, Feb 09, 2019 - 05:27 PM (IST)

पटना/रांचीः रिम्स (RIMS) के पेइंग वार्ड में इलाज के लिए भर्ती चारा घोटाला (fodder scam) मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू यादव (JD supremo Lalu Yadav) से शनिवार (Saturday) को कई नेताओं ने मुलाकात की। जिसमें लालू के साले प्रभुनाथ, लोजपा के सांसद रामा किशोर और राजद विधायक मंगीता देवी (Prabhunath, LJP MP Rama Kishore and RJD MLA Mangita Devi) शामिल थी। वहीं इस दौरान लोजपा के सांसद रामा किशोर ने इशारा किया है कि जल्द ही वह राजद में शामिल होंगे।

सासंद रामा किशोर ने लालू यादव से मुलाकात के बाद बताया कि वह उनके स्वास्थ्य के विषय में जानने आए थे। वहीं, आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के बारे में उन्होंने बताया कि लोजपा की टिकट से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला ढाई साल पहले किया था। वह इसकी घोषणा भी कर चुके हैं। जहां एक बार फिर उन्होंने इस बात को दोहराया कि वह लोजपा की टिकट से चुनाव नहीं लड़ेंगे।

रामा किशोर ने इशारा किया कि अब लोजपा से नहीं लड़ेंगे तो कोई नया घर तो जरूर ही होगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा सत्र अभी जारी है और इसके खत्म होने के बाद ही वह इस पर फैसला लेंगे। साथ ही कहा कि लालू यादव से मेरे अच्छे व्यक्तिगत संबंध हैं।

रामा किशोर ने वैशाली (Vaishali) सीट पर चुनाव लड़ने के बारे में कहा कि अभी तय नहीं है। राजद से वहां रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) लड़ने जा रहे हैं। रामा किशोर के इस बयान से साफ हो गया है कि वह राजद से हाथ मिला सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि राजद की टिकट से वैशाली का चुनाव लड़ने के बारे में ही रामा किशोर लालू यादव से मिलने रांची (Ranchi) आए थे।

prachi