अनंत सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने की तैयारी में पुलिस, गृह मंत्रालय को भेजा प्रस्ताव

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2019 - 03:47 PM (IST)

पटनाः बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के खिलाफ पुलिस लुकआउट नोटिस जारी करने की तैयारी कर रही है। इसके चलते सोमवार को सीआईडी ने गृह मंत्रालय को प्रस्ताव भेज दिया है।

विधायक के विदेश भागे जाने की आशंका को देखते हुए पटना पुलिस उन्हें जल्द ही लुकआउट नोटिस जारी करेगी। लुक आउट नोटिस जारी होने के बाद अनंत सिंह को लेकर तमाम हवाई अड्डों को अलर्ट कर दिया जाएगा। वहीं सोमवार को पटना के बाढ़ थाने में विधायक के खिलाफ डोजियर भी खोल दिया गया है। डीएम से अनुमति मिलने के बाद विधायक के अलावा उनके दो खास लल्लू मुखिया और भूषण सिंह के खिलाफ भी डोजियर खोला गया है।

बता दें कि सोमवार की रात पुलिस की कई टीमें अनंत की तलाश में लगी रही। अनंत सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनके रिश्तेदारों और समर्थकों के घरों में लगातार छापेमारी कर रही है लेकिन अभी तक विधायक का कोई सुराग नहीं मिल सका है।

गौरतलब है कि अनंत सिंह के पैतृक गांव नदवां के घर से एके 47 और हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया जिसके चलते उनके खिलाफ यूएपीए के तहत मामला दर्ज किया है। शनिवार को पुलिस अनंत सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची लेकिन वह अपने सरकारी आवास पर मौजूद नहीं थे। इस पर अनंत सिंह ने सोमवार को एक वीडियो जारी कर बताया कि वह फरार नहीं हुए हैं। वह अपने बीमार दोस्त का हालचाल जानने उसके पास आए हुए हैं। बहुत जल्द वह पुलिस के सामने सरेंडर कर देंगे।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static