मुजफ्फरपुर कांडः ब्रजेेश ठाकुर की राजदार मधु गिरफ्तार, कल सीबीआई के समक्ष हुई थी पेश

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 01:12 PM (IST)

मुजफ्फरपुरः बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु मंगलवार को सीबीआई के सामने पेश हुई। सीबीआई ने पूछताछ के बाद मधु को गिरफ्तार कर लिया है। बालिका गृह कांड का खुलासा होने के बाद से मधु पुलिस की पकड़ से बाहर थी।

इसके अतिरिक्त सीबीआई ने मधु का मेडिकल चेकअप भी करवाया। सीबीआई मधु को रिमांड पर लेने की भी मांग कर सकती है। इस दौरान मधु ने बालिका गृह कांड में खुद की संलिप्तता से इंकार किया है। मधु ने कहा कि सीबीआई लगातार उनके घर जाकर बच्चों को परेशान कर रही थी जिसकी वजह से उसके परिवार के सदस्यों को असुविधा हो रही है।

जानकारी के अनुसार, मधु मुजफ्फरपुर पहुंचकर अपने वकील के माध्‍यम से सीबीआई के सामने उपस्थित हुई। सीबीआई लंबे समय से मधु को पकड़ने के लिए कोशिश कर रही थी।

गौरतलब है कि बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह में लड़कियों के यौन शोषणा का मामला उजागर हुआ। बालिका गृह को चलाने वाले एनजीओ के संचालक ब्रजेश ठाकुर को इस कांड का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। ब्रजेश ठाकुर इस समय पंजाब की पटियाला जेल में बंद है। ठाकुर को कुछ समय पहले भागलपुर की सेंट्रल जेल से पंजाब की पटियाला की जेल में शिफ्ट किया गया था।

prachi