मांझी की CM नीतीश को चुनौती- मंत्री और अधिकारियों के घर शराब नहीं मिली तो छोड़ दूंगा राजनीति

punjabkesari.in Tuesday, Feb 18, 2020 - 02:15 PM (IST)

पटनाः हिन्दूस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने शराबबंदी कानून को लेकर नीतीश कुमार को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि यदि मंत्री और अधिकारियों के घर शराब नहीं मिली तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

मांझी ने कहा कि जिन्हें लगता है बिहार में शराबबंदी है, वे मंत्रियों और अधिकारियों के घर छापेमारी करें। यदि उनके घरों में शराब नहीं मिली तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। उन्होंने कहा शराबबंदी कानून सिर्फ गरीब, दलित, पिछड़ों और आदिवासियों को प्रताड़ित करने के लिए बना है। इस कानून के अधीन जो लोग शराब पीने के आरोप में जेल भेजे गए हैं, उनमें से अधिकांश इसी तबके से आते हैं।

हम अध्यक्ष ने हमला बोलते हुए कहा कि जिन्हें लगता है शराबबंदी कानून सफल रहा है, उन लोगों को सही मायने में मानसिक इलाज की जरूरत है, क्योंकि बच्चा-बच्चा जानता है कि बिहार में हर जगह आसानी से शराब मिल रही है।

कुशवाहा ने भी साधा निशाना
वहीं रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने भी शराबबंदी कानून को लेकर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कैसी शराबबंदी? अब तो लोगों के घर पर शराब का कारोबार चल रहा है। लोगों को उनके घर पर ही बैठे-बैठे शराब मिल जाती है। उन्होंने इस कानून के नाम पर नीतीश कुमार झूठ की प्रसिद्धि पाने की कोशिश कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static