बाहुबली MLA अनंत सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, पीछे के दरवाजे से हुए फरार

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2019 - 11:37 AM (IST)

पटनाः शनिवार की देर रात पटना पुलिस बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची। पुलिस के आने की भनक लगते ही अनंत सिंह घर के पीछे के दरवाजे से फरार हो गए। इस पर पुलिस ने उनकी पत्नी से पूछताछ की लेकिन उन्हें कोई खास जानकारी नहीं मिली। पुलिस ने विधायक के करीबी छोटन को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा और सिटी एसपी सेंट्रल विनय तिवारी के नेतृत्व में पुलिस जब उनके आवास पर पहुंची तो घर का दरवाजा बंद था। पुलिस किसी तरह घर के अंदर दाखिल हुई लेकिन इससे पहले ही विधायक घर से फरार हो चुके थे। पुलिस का कहना है कि हमने उनकी पत्नी से बात की लेकिन उन्होंने किसी प्रकार की भी जानकारी देने से मना कर दिया। हम कानून के अनुसार आगे की कार्रवाई करेंगे।

गौरतलब है कि शुक्रवार को पुलिस ने अनंत सिंह के पैतृक गांव नदवां के घर पर छापेमारी कर एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामद किया था। इस मामले में अनंत सिंह के खिलाफ पटना जिले के बाढ़ थाना में आर्म्स एक्ट, गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम (UAPA) और विस्फोटक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। अब यूएपीए बिल के तहत अनंत सिंह के खिलाफ कार्रवाई होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static