समीक्षा बैठक में आमंत्रण न मिलने पर नाराज हुए विधायक, कहा- हमें झेलना पड़ता है लोगों का गुस्सा

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 12:00 PM (IST)

पटनाः बिहार में भारी बारिश के चलते हुए जलजमाव से 15 दिनों बाद भी लोगों को निजात नहीं मिल रहा है। जलजमाव की इस स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को समीक्षा बैठक बुलाई है। सीएम की इस बैठक में संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ मंत्रीयों को भी बुलाया गया है। पटना के विधायकों और सांसदों को आमंत्रित न किए जाने पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की है।

पाटलिपुत्र से भाजपा के सांसद रामकृपाल यादव ने नाराजगी जताते हुए कहा कि हमें मीडिया के जरिए ये पता चल रहा है कि सीएम नीतीश जलजमाव पर समीक्षा बैठक कर रहे हैं। इस समीक्षा बैठक में विधायकों और सांसदों को न बुलाना दुख की बात है। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों को नहीं बुलाया गया इसलिए सभी चिंतित हैं, क्योंकि जनता जनप्रतिनिधियों को ही गाली देती हैं।

वहीं बांकीपुर के भाजपा विधायक नितिन नवीन ने कहा कि जनता की गाली विधायक और सांसद सुनते हैं, ग्राउंड जीरो पर जनप्रतिनिधि ही होते हैं, फिर भी हमारी सलाह नहीं ली जा रही है। यह बेहद आश्चर्य की बात है। भाजपा के एक अन्य विधायक संजीव चौरसिया ने कहा कि जलजमाव को लेकर जनता में जो उबाल है उनका गुस्सा जनप्रतिनिधियों को ही झेलना पड़ता है। इस बैठक में विधायकों से भी सलाह लेना जरूरी था। उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि सीएम नीतीश बहुत जल्द हम विधायकों के साथ भी समीक्षा बैठक करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static