गोपालगंज में मॉब लिंचिंग, बाइक चोरी के आरोप में भीड़ ने ससुराल जा रहे युवक को पीटा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2019 - 06:20 PM (IST)

गोपालगंजः बिहार में भीड़तंत्र का कहर लगातार जारी है। भीड़ के द्वारा कानून को अपने हाथों में लेकर आरोपियों को सजा सुनाई जा रही है। वहीं कई बार निर्दोष व्यक्ति भी भीड़ के हत्थे चढ़ जाते हैं। ताजा मामला गोपालगंज का है जहां कुछ लोगों ने बाइक चोरी के आरोप में दो युवकों के हाथ बांधकर उनकी पिटाई की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, नगर थाना के काकड़कुंड गांव के दो युवक राहुल सिंह और राकेश सिंह बाइक पर सवार होकर सीवान जिले के जामो थाना क्षेत्र जा रहे थे। इसी दौरान माधोपुर ओपी के नौतन बाजार के समीप अमित कुमार नामक युवक शोर करने लगा कि दोनों युवक उसकी बाइक लूट रहे हैं। यह शोर सुनते ही स्थानीय लोग इकट्ठे हो गए और दोनों युवकों के हाथ बांध कर पिटाई करने लगे। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस इन दोनों युवक को भीड़ के बीच से निकाल कर थाने ले गई।

वहीं इस पर पीड़ित युवक राहुल सिंह का कहना है कि अमित बरौली में दवा दुकान की आड़ में शराब बिक्री करता है जिससे पीड़ित युवकों का 5 दिन पूर्व विवाद हुआ था। इसी विवाद के चलते अमित ने हमें फंसाने की कोशिश की। राहुल सिंह ने बताया कि वह अपने ससुराल सीवान जिले के जामो थाना के सिकटिया जा रहे थे।
 

prachi