शर्मनाकः जहानाबाद में बेटे की लाश लिए सड़क पर भटकती रही मां, नहीं मिली एंबुलेंस

punjabkesari.in Saturday, Apr 11, 2020 - 03:34 PM (IST)

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद जिले से मानवता को शर्मसार करता हुआ मामला सामने आया है। यहां एक मां अपने 3 वर्षीय बच्चे का शव लिए भटकती रही, लेकिन उसे एंबुलेंस भी मुहैया नहीं करवाई गई।

जानकारी के अनुसार, मृतक के माता-पिता अरवल जिला के कुर्था थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव के रहने वाले हैं। बच्चे के पिता ने बताया कि पिछले कई दिनों से उनके 3 वर्षीय बेटा रिशु कुमार को खांसी और बुखार की शिकायत थी। जिसका स्थानीय तौर पर इलाज करवाया जा रहा था। वहीं तबीयत ज्यादा खराब होने पर उन्होंने कुर्था प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में दिखाया जहां से उसे सदर अस्पताल अरवल रेफर कर दिया गया। परंतु एंबुलेंस ना मिलने के कारण बच्चे को उसके परिजन एक टेम्पो रिजर्व कर जहानाबाद सदर अस्पताल पहुंचे। यहां से डॉक्टरों ने बच्चे की गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया।
PunjabKesari
वहीं बच्चे के पिता ने बताया कि लाख कोशिश के बावजूद उन्हें एंबुलेंस मुहैया नहीं करवाई गई, जिसकी वजह से उनके बच्चे की जान चली गई। उन्होंने कहा कि अस्पताल से एंबुलेंस ना मिलने की वजह से उनका बच्चा व्यवस्था की भेंट चढ़ गया। वहीं जिला अधिकारी ने इस मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static