मुजफ्फरपुर के MP ने 4G को बताया बच्चों की मौत का कारण तो JDU सांसद को है बारिश का इंतजार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 04:19 PM (IST)

मुजफ्फरपुरः बिहार में एक्यूट इन्सेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) की चपेट में आने से अब तक 130 लोगों की मौत हो चुकी है। बच्चों की मौत के चलते पूरे राज्य में हाहाकार मचा हुआ है। 100 से अधिक बच्चों की मौत होने के बाद सीएम नीतीश कुमार मंगलवार को मुजफ्फरपुर पहुंचे जहां लोगों ने उनका जमकर विरोध किया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने सीएम नीतीश कुमार वापस जाओ के नारे लगाए। दूसरी तरफ नेता मासूमों की मौत पर विवादित बयान दे रहे हैं।

मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद ने कहा कि 4जी के कारण बच्चों की मौत हो रही है। 4जी में गरीबी, गांव, गर्मी, गंदगी शामिल हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा कि समाज के लोग अति पिछड़े हैं और उनका रहन-सहन काफी नीचा है।

नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के सांसद दिनेश चंद्र यादव ने चमकी बुखार से हो रही मौतों पर बयान जारी करते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। जब भी गर्मी का मौसम आता है, बच्चे बीमार पड़ जाते हैं। हर बार मौतों की संख्या बढ़ जाती है। ऐसा होता है, सरकार भी व्यवस्था करती है। बारिश शुरू होते ही यह बंद हो जाएगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय द्वारा भारत-पाक के क्रिकेट मैच के स्कोर पूछने पर वह सवालों के घेरे में आ गए। जदयू सांसद दिनेश चंद्र यादव ने इस पर मंगल पांडेय का बचाव करते हुए कहा कि भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान लोगों के दिलों में देशभक्ति की भावना उमड़ती है। वे चाहते हैं कि भारत जीते। उन्होंने मीटिंग में सब कुछ गंभीरता से किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static