मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला: मंजू वर्मा ने पति को निर्दोष करार देने पर CBI का किया धन्यवाद

punjabkesari.in Monday, Dec 31, 2018 - 06:20 PM (IST)

बेगुसराय: आर्म्स एक्ट मामले में जेल में बंद बिहार सरकार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा सोमवार को अपनी बीमारी का इलाज कराने बेगूसराय सदर अस्पताल पहुंची। अस्पताल परिसर में मीडिया से बात करते हुए पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने कहा कि सीबीआई के अधिकारी धन्यवाद के पात्र हैं कि उन्होंने मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले में उनके पति को निर्दोष करार दिया।

पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने कहा कि राजनीतिक दवाब के बाबजूद सीबीआई के अधिकारियों और कर्मचारियों ने ईमानदारी और साहस का परिचय देते हुए उनके पति को निर्दोष करार दिया। पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने सीबीआई के अधिकारियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके चरणों की धूल को मैं सौ बार भी माथे पर लगाऊं तो भी कम पड़ जाएगा।

दांत दर्द, शुगर और अन्य बीमारियों से परेशान पूर्व मंत्री मंजू वर्मा सोमवार को दूसरी बार इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल पहुंची थी। इस दौरान अस्पताल के चिकित्सकों ने उनकी जांच की। मंजू वर्मा के वकील ने मंझौल कोर्ट से बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना भेजने का आग्रह किया था। जिसे कोर्ट ने अस्वीकार कर दिया है। जिसके बाद इलाज के लिए मंजू वर्मा बेगूसराय सदर अस्पताल आ रही है।

Deepika Rajput