अपराधियों के हौसले बुलंद, ग्रामीण चिकित्सक को बनाया गोलियों का निशाना

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 12:20 PM (IST)

हाजीपुरः बिहार में अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। अपराधी लगतार लोगों को अपनी गोलियों का निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला राज्य के वैशाली जिले का है जहां अपराधियों ने एक चिकित्सक की गोली मारकर हत्या कर दी। चिकित्सक की हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया।

जानकारी के अनुसार, जिले के गोरौल थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात अपराधियों ने एक चिकित्सक को अपनी गोलियों का निशाना बनाया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोरौल निवासी ग्रामीण चिकित्सक मोहम्मद युनूस अपनी क्लिनिक बंद कर मंगलवार की रात निजी कार से घर लौट रहे थे तभी रेलवे क्रासिंग के निकट मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। इस घटना में श्री युसूस की मौके पर ही मौत हो गई।

सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए और शव के साथ राष्ट्रीय उच्च पथ 27, हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मार्ग को देर रात से जाम कर रखा था। ग्रामीण हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। बुधवार की सुबह पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के समझाने के बाद लोगों ने जाम को समाप्त कर दिया। शव पोस्टमाटर्म के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static