मुजफ्फरपुर बालिका गृह की पीड़िता के साथ गैंगरेप मामले में NCW ने गठित की समिति

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 05:17 PM (IST)

बेतियाः मुजफ्फरपुर बालिका गृह में रह चुकी एक लड़की से चलती कार में गैंगरेप के मामले की जांच के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने सोमवार को एक कमेटी गठित की। ये कमेटी आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा के नेतृत्व में बिहार का दौरा करेगी और पीड़िता, पुलिस महानिदेशक और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करेगी।

रेखा शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि बिहार से हमारे सदस्य नियमित दौरे करते हैं और उन्होंने महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध के मामलों को उठाया है लेकिन चीजों में सुधार होता प्रतीत नहीं हो रहा है। मैं सभी मामलों पर निजी तौर पर बिहार के डीजीपी से और संभव हुआ तो बिहार के मुख्यमंत्री के साथ भी चर्चा करूंगी।

उन्होंने कहा कि वह पहले से एक पीड़िता है, उसकी मदद किए जाने की बजाय उसे इस सब से गुजरना पड़ा। हम उसे वह सभी मदद मुहैया कराएंगे जिसकी उसे जरूरत है या जिसकी वह मांग करेगी। हमें उसकी सुरक्षा भी सुनिश्चित करनी होगी।

बता दें कि रविवार को मुजफ्फरपुर आश्रयगृह की लड़की के साथ बेतिया में एक चलती कार में चार व्यक्तियों ने सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता ने बेतिया नगर पुलिस थाने शिकायत दर्ज करवाई। पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि चार लागों ने उसे जबर्दस्ती उस समय अपने वाहन में खींच लिया जब वह क्षेत्र से गुजर रही थी और उससे वाहन में बलात्कार किया। वहीं पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static