लालू से मुलाकात के बाद बोले कुशवाहा -बिहार और झारखंड में नहीं खुलने देंगे NDA का खाता

punjabkesari.in Saturday, Dec 29, 2018 - 12:47 PM (IST)

पटना/रांची: लालू यादव से मुलाकात करने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि चाहे बिहार हो या झारखंड एनडीए का खाता भी नहीं खुलने देना है। उन्होंने महागठबंधन में सीट बंटवारे के बारे में कहा कि सभी नेता बैठकर इस पर बातचीत करेंगे। बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने भी लालू यादव से मुलाकात की। उपेंद्र कुशवाहा ने बताया कि लालू प्रसाद यादव से मुलाकात कर उनका हालचाल जानने के साथ महागठबंधन में सीट बंटवारे पर विचार विमर्श किया गया है।

लालू यादव से मिलने रांची रवाना होने से पहले शुक्रवार को राजद नेता तेजस्वी यादव ने मोकामा से विधायक अनंत सिंह के बिहार में महागठबंधन में प्रवेश को लेकर साफ इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा, 'हमलोग उनके जैसे बुरे तत्वों को अपनी पार्टी में शामिल नहीं कर सकते हैं। उनकी विचारधारा सामाजिक न्याय की विचारधारा के खिलाफ है, जिसके लिए हमारी पार्टी हमेशा से प्रतिबद्ध रही है।'

वहीं हाल ही में महागठबंधन में शामिल हुए वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने दरभंगा से चुनाव लड़ने का दावा किया है। मुकेश सहनी ने कहा कि वह अपने गृह जिला दरभंगा से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। इसके लिए वह लालू यादव से आर्शीवाद लेने रांची जा रहे हैं।

prachi