नीरज कुमार का आरोप- BPL धारी के नाम से खरीदी गई तेजस्वी की हाई टेक बस

punjabkesari.in Saturday, Feb 15, 2020 - 05:34 PM (IST)

पटनाः बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 23 फरवरी को नीतीश सरकार के खिलाफ 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' शुरू करेंगे। वहीं जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी की इस यात्रा पर कई सवाल खड़े किए हैं।

जदयू प्रवक्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि तेजस्वी यादव 'शाही यात्रा' निकालेंगे और इसकी सच्चाई यह है कि हाई टेक बस (युवा क्रांति रथ) मंगल पाल की है, जो गरीबी रेखा से नीचे (बीपीएलधारी) के वर्ग में पंजीकृत है। तेजस्वी को बताना होगा कि उनके साथ वित्तीय धोखाधड़ी किसने की और उनके नाम से बस खरीदी? उन्होंने तेजस्वी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बस के रजिस्ट्रेशन पेपर पर जो मोबाइल नंबर दिया गया है, वह राजद के पूर्व विधायक अनिरुद्ध यादव के नाम है। तेजस्वी इस बस के माध्यम से पूरे राज्य में यात्रा करने वाले हैं।

वहीं नीरज कुमार ने कहा कि मंगलपाल ग्राम हकीकतपुर, बख्तियारपुर के रहने वाले हैं। तेजस्वी एक गरीब व्यक्ति को आर्थिक जालसाज बना रहे हैं। उनको स्पष्ट करना चाहिए कि इतनी महंगी बस खरीदने के लिए आखिर यह पैसा किसका है। गाड़ी का मालिक कोई और मोबाइल नंबर किसी और का है। ऐसा कैसे हो सकता है?

बता दें कि नीतीश सरकार के खिलाफ तेजस्वी 23 फरवरी से 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' शुरू करेंगे। तेजस्वी यादव 2 महीने तक बिहार के कोने-कोने में जाकर युवाओं को सरकार की नाकामियों से वाकिफ कराएंगे। इसके लिए तेजस्वी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। तेजस्वी ने इस यात्रा के लिए खास तरीके से एक बस डिजाइन की है। गहरे हरे रंग की बस को 'युवा क्रांति रथ' का नाम दिया गया है। बस के आगे बड़े शब्दों में 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' लिखा है।

Nitika