जदयू प्रवक्ता ने साधा तेजस्वी पर निशाना, RJD और पप्पू यादव के रिश्ते पर उठाए सवाल

punjabkesari.in Thursday, Sep 13, 2018 - 12:55 PM (IST)

मुजफ्फरपुरः जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव के बहाने राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है। साथ ही उन्होंने कहा कि लालू-राबड़ी के शासन की तुलना में अब अपराध कम हुए हैं। उन्होंने अपराध के मुद्दे पर विपक्ष को खुली बहस करने की चुनौती दी है। 

राजद ने क्यूं नहीं किया पप्पू की सदस्या समाप्त करने का आवेदन 
नीरज कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा कि तेज्स्वी से कई सवाल पूछे हैं। उन्होंने कहा कि अगर पप्पू यादव जी राजद की नीतियों के खिलाफ हैं, पार्टी से निलंबित कर दिया गया, तो आपकी पार्टी ने उनकी सदस्यता समाप्त करने के लिए लोकसभा स्पीकर के समक्ष आवेदन दाखिल क्यूं नहीं किया? 

राजद ने क्यूं दिया पप्पू यादव को टिकट 
जदयू प्रवक्ता ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2014 के शपथपत्र में पप्पू यादव जी ने खुद पर 24 आपराधिक मुकदमे पर न्यायालय द्वारा संज्ञान लिए जाने का शपथपत्र चुनाव आयोग को सौंपा था, उसके बाद भी राजद ने शामिल कर टिकट क्यों दिए? उन्होंने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि ये रिश्ता क्या कहलाता है ट्विटर बउआ, तेजस्वी यादव जी? 

तेजस्वी महिलाओं के सम्मान के मुद्दे पर कर रहे राजनीति 
नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव को महिलाओं के सम्मान की चिंता नहीं है। वह इस मुद्दे पर सिर्फ राजनीति कर रहे हैं। अगर वह महिलाओं के सचमुच हमदर्द रहते तो देह व्यापार के आरोपी मणि यादव को अपना पीए नहीं रहने देते। उन्होंने कहा कि विधायक राजवल्ल्भ यादव नाबालिग से रेप का आरोपी है और वह लालू प्रसाद का सलाहकार था। राजद के विधायक गुलाब यादव पर रेप का आरोप है। राजद नेता सजंय यादव पर भी छेड़छाड़ का आरोप है। तेजस्वी यह बताएं कि ऐसे लोगों पर कब कार्रवाई करेंगे?

prachi