मुजफ्फरपुर पुलिस की नई पहल- कल से सभी रेलवे स्टेशनों पर नि:शुल्क बस सेवा होगी शुरू

punjabkesari.in Friday, Feb 22, 2019 - 06:30 PM (IST)

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस ने देर रात रेलवे स्टेशन पर उतरने वाले यात्रियों की सुरक्षा को लेकर बड़ा कदम उठाया है। जिले के सभी रेलवे स्टेशनों पर शनिवार से नि:शुल्क बस सेवा शुरू की जाएगी जो यात्रियों को रात बारह बजे से तड़के चार बजे तक उनके गंतव्य पर पहुंचाएगी।

मुजफ्फरपुर प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक नैयर हसनैन खां ने सभी पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिया है कि अपने क्षेत्र के रेलवे स्टेशनों पर रात्रि 12 बजे से तड़के चार बजे तक रेल यात्रियों को पुलिस बस सेवा 23 फरवरी 2019 से नि: शुल्क उपलब्ध करवाई जाए ताकि वे आपराधिक घटनाओं के शिकार होने से बच सके। इस बस सेवा का शुभारंभ स्वयं पुलिस अधीक्षक करें और 25 फरवरी को आदेश अनुपालन के बारे में रिपोर्ट सौंपें।

नैयर हसनैन खां ने कहा है कि बसें स्टेशन के बाहर चक्कर लगाती रहेंगी और उस पर तैनात कर्मी आवाज लगा कर शहर एवं आसपास के यात्रियों को बुलाएंगे और उन्हें उनके गंतव्य तक पहुंचाएंगे। उन्होंने कहा कि बच्चों, वृद्धों और महिलाओं पर विशेष ध्यान दिया जाए ताकि उन्हें कोई परेशानी न हो। प्रत्येक बस पर एक अवर निरीक्षक एवं दो सिपाही मौजूद रहेंगे।
 

prachi