बिहार NDA में ऑल इज नॉट वेल! BJP नेताओं के निशाने पर हैं नीतीश और पासवान

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2019 - 02:47 PM (IST)

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जदयू की राज्य परिषद की बैठक में एनडीए के नेताओं को बेवजह की बयानबाजी न करने की सलाह दी। इसके बाद से नीतीश कुमार भाजपा नेताओं के निशाने पर आ गए हैं। वहीं सीएम नीतीश के साथ-साथ लोजपा नेता रामविलास पासवान भी भाजपा नेताओं के निशाने पर हैं।

भाजपा नेता संजय पासवान ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि लोग गद्दी पर बैठते हैं तो छोड़ने का नाम ही नहीं लेते। यहां हटने की बात तो दूर, यदि आप बोले तो लोग देख लेने की बात करते हैं। इसके साथ भाजपा नेता ने रामविलास पासवान पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां के कुछ लोग घमंड में चूर हैं कि हम ही बिहार चला रहे हैं। ये लोग जात के नाम पर राजनीति करने वाले हैं और खुद परिवारवाद पर आकर रुक गए हैं।

संजय पासवान के बाद भाजपा नेता सच्चिदानंद राय ने भी लोजपा नेता रामविलास पासवान पर तंज कसा और कहा कि यहां आरक्षण का लाभ एक ही परिवार ले रहा है। बस एक ही परिवार के लोग चुनकर आ रहे हैं। वहीं भाजपा नेता सीपी ठाकुर ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि 2020 में सीएम का चेहरा कौन होगा, इस पर अभी कुछ भी तय नहीं है। ये आलाकमान तय करेगी कि बिहार का सीएम कौन होगा? 

बता दें कि इससे पहले भी भाजपा नेता संजय पासवान ने सीएम नीतीश कुमार को सलाह देते हुए मुख्यमंत्री पद की कुर्सी छोड़ने को कहा था। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार को सीएम का पद भाजपा के लिए छोड़ देना चाहिए और अब उन्हें केंद्र की राजनीति में भागीदार बनना चाहिए।

prachi