राम मंदिर के उत्सव में राष्ट्रपति और गरीबों के लिए जगह नहीं थीः राहुल गांधी

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2024 - 08:05 AM (IST)

चंदौली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि राम मंदिर के उत्सव में मोदी,  अंबानी,  अडाणी, और अन्य अरबपतियों के लिए लाल कालीन बिछा था, लेकिन देश की आदिवासी राष्ट्रपति, गरीबों, बेरोजगार युवाओं और किसानों के  लिए जगह नहीं थी। राहुल गांधी यहां भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

देश में अरबपतियों के लिए काम किया जा रहा
बिहार से राहुल गांधी की यात्रा 34वें दिन शुक्रवार को दोपहर बाद चंदौली पहुंची जहां कांग्रेस नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। राहुल गांधी ने अपने संबोधन में मीडिया पर तंज कसते हुए कहा कि देश में अरबपतियों के लिए काम किया जा रहा है, किसानों की जमीन छीनी जा रही है, महंगाई बढ़ती जा रही है, बेरोजगारी बढ़ती जा रही है, लेकिन इसके बारे में क्या कभी टीवी पर देखा?

PunjabKesari

मोदी मीडिया आपको बेरोजगारी और महंगाई नहीं दिखाएगा
 उन्होंने कहा कि ये मोदी मीडिया आपको अमिताभ बच्चन को दिखा देंगे, ऐश्वर्या राय को दिखा देंगे, पाकिस्तान के व्याख्यान दिखा देंगे मगर बेरोजगारी और महंगाई के बारे में आपको मीडिया में नहीं दिखने वाला है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि राम मंदिर का उत्सव आपने देखा। राम मंदिर में नरेन्द्र मोदी आपको दिखे... मुझे बताओ राम मंदिर के उत्सव में क्या आपको कोई किसान दिखा, क्या एक भी गरीब व्यक्ति दिखा ? अमिताभ बच्चन दिखे, अंबानी व अडाणी दिखे, हिंदुस्तान के सब अरबपति दिखे, भाजपा के एक दो नेता दिखे, लेकिन क्या आदिवासी राष्ट्रपति दिखीं आपको ?

अगर आप अरबपति हो तो जो चाहिए खरीद लो
उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर आप अरबपति हो, नरेन्द्र मोदी के मित्र हो, तो जो भी जमीन चाहिए ले लो, जो भी हवाई अड्डा चाहिए ले लो, रेलवे चाहिए ले लो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static