तेजस्वी के ट्वीट पर JDU प्रवक्ता ने कसा तंज, कहा-आप अपनी आदत से लाचार हैं

punjabkesari.in Saturday, Apr 04, 2020 - 05:42 PM (IST)

पटनाः खौफ का पर्याय बन चुके कोरोना वायरस से पूरी दुनिया जंग लड़ रही है। वही इसपर बिहार में सियासत भी तेज होती जा रही है। ऐसे में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। बता दें कि तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश से सवाल पूछा तो जदयू ने तेजस्वी के सवाल पर उन्हीं से सवाल पूछ डाला कि जब जनता को आपकी जरूरत होती है तभी आप गायब हो जाते हैं।

अन्य राज्यों जैसा काम क्यों नहीं कर रही बिहार सरकारः तेजस्वी
बता दें कि तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार से सवाल पूछा था कि UP सरकार लॉकडाउन में अपने नागरिकों के लिए 200 बसे दिल्ली से चलवा सकती है। गुजरात सरकार हरिद्वार से अपने राज्य के लोगों को लग्जरी बसों से निकलवा सकती है तो बिहार सरकार क्यों नहीं कर सकती? फिर ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार से सवाल किया कि आखिरकार आपने केंद्र सरकार से PPE किट, वेंटिलेटर, N86 मास्क की मांग कर ही ली। शुक्रिया नीतीश जी, इसकी कमी थी बिहार में। 20 दिनों से इसी की तो मांग कर रहे थे हम।

बिहार पर जब भी विपदा आती है, आप कहां चले जाते हैं
तेजस्वी यादव के इस ट्वीट का जवाब जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने ट्वीट से ही दिया और तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि आप अपनी आदत से लाचार हैं। कहां गया है कि चोर चोरी से जाए हेराफेरी से नहीं। कुछ दिन आप बर्दाश्त कर सकारात्मक बातें करते रहे। अब आप देख रहे है कि सरकार अच्छा काम कर रही है। सरकार मुस्तैद है काम कर रही है तो आप शुरू हो गए घटिया राजनीति की दुकान खोल कर। इसके बाद अपने अगले ट्वीट में निखिल मंडल ने पूछा कि आप इतने दिनो तक गायब कहां थे बिहार पर जब भी विपदा आती है, आप गायब हो जाते हैं। गायब होने की जो परम्परा आपने बनाई है उसे कायम रखें।

Ajay kumar