सरदार पटेल की 143वीं जयंती पर हुआ रन फॉर यूनिटी का आयोजन, दौड़ा पूरा बिहार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 31, 2018 - 02:31 PM (IST)

पटनाः लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की 143वीं जंयती बुधवार को देश के अलग-अलग हिस्सों में धूमधाम से मनाई गई। इस अवसर पर बिहार के विभिन्न जिलों में रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया। इस दौड़ में राजनीतिक पार्टियों से लेकर आम जनता ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। 
PunjabKesari
बिहार की राजधानी पटना में भाजपा के द्वारा दौड़ का आयोजन किया गया। पटना के एसएसपी मनु महाराज ने भी लोगों के साथ दौड़ में हिस्सा लिया। मधुबनी में भाजपा ने राष्ट्रीय एकता की मजबूती का संदेश पेश करते हुए 'रन फॉर यूनिटी' का आयोजन किया। इसके चलते भारी संख्या में लोगों ने वाट्सन स्कूल मैदान से स्टेशन चौक, शंकर चौक, बाटा चौक, थाना चौक होते हुए शहर के विभिन्न हिस्सों में दौड़ लगाई। 
PunjabKesari
इसके अतिरिक्त राज्य के बेतिया जिले के एसएसपी जयंतकांत ने हरी झंडी दिखाकर रन फॉर यूनिटी को रवाना किया। यह दौड़ सर्किट हाउस से राजगुरू चौक तक लगाई गई। छपरा में राजेंद्र स्टेडियम में रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया। छपरा सांसद राजीव प्रताप रूडी ने कार्यक्रम का उद्धाटन कर हरी झंडी दिखाकर दौड़ को रवाना किया।
PunjabKesari
सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर नालंदा और बेगूसराय में भी रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया। इस दौड़ में राजनेताओं के साथ स्कूली बच्चों, युवक-युवतियों ने भी हिस्सा लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static