पटना के फ्रेजर रोड में पॉल स्वीट्स के मालिक की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Sunday, Feb 24, 2019 - 11:33 AM (IST)

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में अपराध का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इन घटनाओं के चलते राज्य की कानून व्यवस्था पर तरह-तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं। बिहार की राजधानी पटना में शनिवार शाम कुछ अज्ञात हमलावरों ने एक मिठाई व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मल्लिक ने बताया कि मृतक की पहचान पुरुषोत्तम कुमार के रूप में की गई है जो कि पटना शहर के न्यू डाकबंगला रोड पर स्थित पाल केक की दुकान के मालिक हैं। इस संबंध में अब तक किसी व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। मल्लिक ने बताया कि यह वारदात शनिवार शाम करीब साढ़े सात बजे फ्रेजर रोड पर सूर्या अपार्टमेंट के पास हुई जब पुरुषोत्तम अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर न्यू डाकबंगला रोड पर स्थित अपनी दुकान जा रहे थे। उन्होंने बताया प्रथम दृष्टि से यह संपत्ति विवाद से जुडा मामला नहीं लगता। पुलिस सभी दृष्टिकोण से मामले की जांच कर रही है।

मल्लिक ने बताया कि मृतक अपने साथ नकदी नहीं ले जा रहा था, जबकि वह अपने निवास से अपनी दुकान पर जा रहा था। मृतक की पत्नी के अनुसार पुरुषोत्तम की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। पुलिस ने वारदात स्थल से एक कारतूस, एक खाली कारतूस और मृतक की बाइक बरामद की है। मल्लिक ने कहा कि पुलिस तकनीकी सबूतों पर काम कर रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static