बिहार में बढ़ती घटनाओं पर गरजे पप्पू यादव, कहा- गुंजन खेमका हत्याकांड की हो CBI जांच

punjabkesari.in Monday, Dec 24, 2018 - 04:02 PM (IST)

पटनाः जन अधिकार पार्टी (जाप) के प्रमुख और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने गुंजन खेमका हत्याकांड में सीबीआई जांच की मांग की है।

राज्य में बढ़ती हुई घटनाओं को लेकर पप्पू यादव ने कहा कि नेताओं को लठबंधन और गठबंधन करने से फुर्सत नहीं है। सभी सीट शेयरिंग में लगे हुए हैं। दिल्ली में मौज मस्ती हो रही है। शादियां और सैर सपाटा हो रहा है। ये लोग जात, हिंदू मुस्लिम और मंदिर-मस्जिद के नाम पर जनता को बांटने में लगे हैं। लड्डू सिंह चल गए। प्रॉपर्टी डीलर की मौत हो गई। राज्य में एक दिन में दर्जनों मौतें हो रही हैं, लेकिन सत्ता पक्ष और विपक्ष मौन है। मुन्ना शुक्ला सतीश पांडेय केस वापस लेने के लिए अखिलेश को धमकी दे रहे हैं। पप्पू पांडेय पर केस हुआ है, लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई। दोनों पार्टियां बस अपराधियों को टिकट देने के लिए बैचेन है।

इस दौरान उन्होंने तेजप्रताप पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा ट्विटर लोगों के बारे में हमसे मत पूछिए। उनको घर से निकलना ही नहीं आता। वह राज्य में हुई बड़ी-बड़ी घटनाओं में नहीं गए। किस विपक्ष की बात करते हैं, जिसके मुंह में आवाज ही नहीं है। बता दें कि, बिहार के टॉप 10 कारोबारियों में शुमार बीजेपी नेता गोपाल खेमका के बेटे गुंजन खेमका की हत्या कर दी गई थी। इसमें प्रोफेशनल सुपारी कीलर का हाथ होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

Deepika Rajput