बाढ़ पीड़िताें के लिए मसीहा बनकर उभरे पप्पू यादव, जरूरतमंदाें काे पहुंचाया खाना, दूध, पानी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2019 - 06:26 PM (IST)

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में बीते कई दिनाें से हाे रही तेज बारिश से शहर पूरी तरह से जलमग्न हाे गया है। बाढ़ की इस तबाही से अबतक 43 लाेगाें की माैत हाे चुकी है जबकि कई लाेग बीमार हैं। बिहार के डिप्टी सीएम सुशील माेदी 3 दिनाें तक बाढ़ में फंसे रहे। लाेगाें की मदद के बजाए वह खुद अपनी जान बचाकर भाग निकले। लाेगाें की मदद की बजाए विपक्षी दल के नेता सरकार काे काेसने में लगे हुए हैं लेकिन इन सब के बीच जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव मसीहा बनकर उभरे हैं। पप्पू यादव न केवल लाेगाें तक खाना पानी दूध पहुंचा रहे हैं बल्कि लाेगाें की अन्य परेशानियाें का भी पूछ रहे हैं। उनकी पूरी टीम कई दिनाें से पीड़िताें काे मदद पहुंचा रही है।

पप्पू यादव ने मंगलवार को पटना के कई इलाकों में बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत अभियान चलाया। उन्होंने ट्रैक्टर और बोट के माध्यम से लोगों को खाना पानी पहुंचाया। पप्पू यादव ने लाउडस्पीकर लगाकर पटना के बाजार समिति, राजेंद्र नगर, कंकड़बाग में बच्चों के लिए दूध के पैकेट बांटे।

वहीं पप्पू यादव का कहना है कि प्रशासनिक लापरवाही की वजह से पटना नर्क बन गया है। बाढ़ में फंसे लोगों को राहत सामग्री पहुंचाने में सरकारी महकमा विफल साबित हो रहा है। उन्होंने कहा कि जाप कार्यकर्ता अपने स्तर पर लोगों को राहत सामग्री पहुंचाने में जुटे हैं। जरूरतमंद लोगों को पार्टी की तरफ से आर्थिक मदद की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static