Lok Sabha Election 2019ः पप्पू यादव ने मधेपुरा से भरा नामांकन, जीत का किया दावा

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2019 - 05:22 PM (IST)

मधेपुराः जन अधिकार पार्टी(जाप) के संरक्षक पप्पू यादव ने मधेपुरा से अपनी पार्टी से ही नामांकन भरा है। पप्पू यादव के नामांकन भरने के साथ ही उनके महागठबंधन में शामिल होने के कयासों पर विराम लग गया है। पप्पू यादव ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

पप्पू यादव ने मधेपुरा जिला कलक्ट्रेट में अपने हजारों समर्थकों के साथ नामांकन भरा। नामांकन भरने के बाद पप्पू यादव ने मधेपुरा से जीत हासिल करने का दावा किया। साथ ही उन्होंने कहा कि वह मधेपुरा के बेटे हैं और उन्हें यहां की जनता पर पूरा भरोसा है।

जाप के संरक्षक पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा कि व्यवस्था के समक्ष नामांकन कर दिया हूं, जनता मालिक की अदालत में न्याय मांगने, सेवा के लिए आशीर्वाद मांगने जा रहा हूं। अब वह तय करें कि मधेपुरा के बेटे का स्वाभिमान जीतेगा या पटना-दिल्ली के परजीवी के अहंकार की जीत होगी।

कहा जा रहा था कि पप्पू यादव महागठबंधन का हिस्सा बनेंगे और कांग्रेस की टिकट पर मधेपुरा से चुनाव लड़ेंगे। इस पर पप्पू यादव ने कहा कि हमने महागठबंधन से उम्मीद की थी लेकिन हमें इस बात का कोई मलाल नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस ताकत को हम देश में हराना चाहते हैं उसके लिए एकता की आवश्यकता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static