पोस्टरवार में कूदे पप्पू यादव, लिखा- हो चुका है विचार, देंगे उखाड़...कहीं के न रहेंगे नीतीश कुमार

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2019 - 02:20 PM (IST)

पटनाः 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार में चुनावी नारों की राजनीति तेज हो गई है। कुछ दिन पहले जदयू ने पटना स्थित अपने कार्यालय के पास सीएम नीतीश का एक बड़ा पोस्टर लगवाया था जिसमें लिखा था- क्यों करें विचार, ठीके तो हैं नीतीश कुमार। वहीं इस पोस्टर के बाद विपक्षी दलों में हलचल मच गई। पहले राजद ने इस पर पलटवार किया और अब पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी भी पोस्टरवार में कूद गई है।

पूर्व सांसद पप्पू यादव की पार्टी ने भी पोस्टर जारी किया है जिसमें लिखा है- हो चुका है विचार, देंगे उखाड़...कहीं के नहीं रहेंगे नीतीश कुमार। पोस्टर लगाने के बाद पप्पू यादव ने ट्विटर के जरिए भी नीतीश सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा कि लगभग 15 साल मुख्यमंत्री रहने के बाद भी फिर से! अरे, एक बार फिर क्यों? न बाबा न, बिल्कुल नहीं! बहुत हुआ! जाईए, बिहार को अब चाहिए नई सरकार। जो दे सके युवाओं को रोजगार, जो शिक्षा और स्वास्थ्य में बना सके अव्वल बिहार। जो सबको दे सके शांति, सुरक्षा, न्याय एवं सम्मान के साथ समान अधिकार।

बता दें कि इससे पहले राजद ने जदयू के नारे पर पलटवार करते हुए एक पोस्टर जारी किया था जिसमें लिखा था- क्यों न करें विचार, बिहार जो है बीमार। वहीं राजद ने इसके बदले में एक और पोस्टर जारी किया था जिसमें लिखा गया था कि कर लिया है विचार हमें चाहिए तेजस्वी सरकार।   

 

prachi