भारत बंद: पटना में पप्पू यादव के समर्थकों ने की बस में तोड़फोड़, हिंसक माहौल

punjabkesari.in Monday, Sep 10, 2018 - 05:30 PM (IST)

पटना: पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने सोमवार को ‘भारत बंद’ का आह्वान किया है। बंद के दौरान देश भर से अलग-अलग तस्वीरें सामने आ रही हैं। वहीं बिहार की राजधानी पटना में पप्पू यादव के समर्थकों ने बस में तोड़फोड़ की। जिससे यहां हिंसक माहौल बना हुआ है। 

भारत बंद से आम जनजीवन प्रभावित हुआ है। कांग्रेस, राजद, हिंदुस्तान अवाम मोर्चा, सपा, रांकपा, जन अधिकारी पार्टी और वामदलों के नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे। उन्होंने शहर के व्यस्तम चौराहे, डाकबंगला चौराहा और ऐतिहासिक गांधी मैदान के निकट जेपी गोलंबर सहित शहर में कई स्थानों पर सड़क मार्ग को अवरूद्ध कर दिया और प्रदर्शन किया। बंद समर्थकों ने राजेंद्रनगर रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे ट्रैक भी जाम कर दिया।

बंद के दौरान पटना में शिक्षण संस्थानों के बंद होने के साथ सड़क यातायात प्रभावित दिखा और दुकानदारों ने अपनी दुकाने बंद रखी। बंद समर्थकों ने प्रदेश के अन्य भागों मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, दरभंगा, मधुबनी, नालंदा, गया, लखीसराय, मुंगेर, मधेपुरा, बेगूसराय, शेखपुरा, बक्सर, सीवान , रोहतास सहित प्रदेश के अन्य जिलों में जगह-जगह टायर जलाकर सड़क और रेल यातायात को बाधित किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static