प्रशासन के दावों की खुली पोल, कटिहार स्टेशन पर खाने को लेकर आपस में भिड़े यात्री

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 01:15 PM (IST)

कटिहारः बिहार में दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासी श्रमिकों के घर वापस आने का सिलसिला जारी है। इसी बीच बुधवार को कटिहार जिले से प्रशासन द्वारा की गए दावों की पोल खोलता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर कटिहार स्टेशन पहुंची एक ट्रेन में खाने को लेकर यात्री आपस में भिड़ गए।

जानकारी के अनुसार, बुधवार देर शाम ट्रेन नंबर 04014 प्रवासी श्रमिकों को लेकर कटिहार रेलवे स्टेशन पहुंची। इस दौरान यात्रियों के लिए कटिहार रेल प्रशासन ने बोरा भरकर भोजन के पैकेट्स मंगवाए थे लेकिन खाने को लेकर यात्रियों के बीच भिड़ंत हो गई।

इतना ही नहीं खाने के लिए प्रवासी श्रमिकों के बीच हाथापाई और छीना झपटी की नौबत आ गई। यहां तक कि कई यात्री पैकेट लेकर ट्रेन की खिड़की से अंदर जाते भी नजर आए। वहीं कटिहार के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर काफी देर तक हंगामा चलता रहा। इस दौरान लंबी यात्रा के बाद कई प्रवासी श्रमिक परेशान दिखाई दिए।

बता दें कि इस दौरान प्रशासन का कोई भी अधिकारी मौके पर मौजूद नहीं था। बता दें कि जहां एक तरफ प्रशासन प्रवासी श्रमिक मजदूरों की सुविधा के लाख दावे कर रहा हैं, वहीं दूसरी तरफ इस तरह की घटनाएं प्रशासन के दावे की पोल खोलता हुआ दिखाई दे रहा है।

Nitika