बेगूसराय में युवक की मौत से उग्र लोगों ने 2 हाईवा में लगाई आग, पुलिस ने की फायरिंग

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2019 - 02:22 PM (IST)

बेगूसरायः बिहार में बेगूसराय जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह सड़क दुर्घटना में एक युवक की हुई मौत से उग्र ग्रामीणों ने दो हाइवा ट्रक में आग लगा दी और पुलिस पर पथराव किया जिसके बाद उग्र भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने हवा में गोलियां चलाईं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिसौआ गांव निवासी नीतीश कुंवर सड़क पार कर रहा था तभी एक अनियंत्रित हाइवा ट्रक ने उसे कुचल दिया। दुर्घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के विरोध में उग्र ग्रामीणों ने दो हाइवा में आग लगा दी तथा यातायात को बाधित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर जाम को समाप्त करा दिया है। इसके बाद शव को पोस्टमाटर्म के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल ले जा रही पुलिस को करीब आधा किलोमीटर दूर एक बार फिर उग्र भीड़ ने रोक लिया और पुलिस पर पथराव कर दिया। पथराव की घटना में तीन महिला पुलिसकर्मियों को चोटें आईं हैं। सूत्रों ने बताया कि उग्र भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने अश्रुगैस के गोले छोड़े और बाद में हवा में गोलियां चलाईं।

घटना की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित करने के प्रयास में लगे हुए हैं। प्रदर्शनकारी शव के साथ राष्ट्रीय उच्च पथ-28 को जाम कर रखा है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी अतिरिक्त बल के साथ घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं।

prachi