बिहार के इस गांव के मंदिर में लोगों ने लगा रखी है PM मोदी की प्रतिमा, धूमधाम से मना रहे हैं जन्मदिन

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 02:50 PM (IST)

कटिहारः मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 69वां जन्मदिन है। बिहार के लोग पीएम मोदी के जन्मदिन को अलग-अलग तरीकों से मना रहे हैं। राज्य के कटिहार जिले में लोगों ने पीएम मोदी को भगवान का दर्जा देते हुए बजरंगबली के मंदिर में प्रधानमंत्री की मूर्ति लगा रखी है। इस मंदिर में पीएम के जन्मदिन को मनाने की खास तैयारियां की गई हैं।

दरअसल कटिहार जिले के आजमनगर प्रखंड के आनंदपुर गांव में ग्रामीणों ने दो साल पहले सर्वसम्मति से गांव के ही बजरंगबली के मंदिर में पीएम मोदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर उनकी मूर्ति रख कर पूजा पाठ की शुरुआत की।

ग्रामीण मनोज कुमार साह ने बताया कि गांव के लोगों ने सर्वसम्मति से अपने पैसों से मोदी जी की मूर्ति बनवाई और मंदिर में रखी है। मनोज ने बताया कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर मंदिर को खास तरीके से सजाया गया है वहीं लोग मिठाई खिलाकर एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं।

आनंदपुर गांव के मुखिया ललन विश्वास कहते हैं कि लगभग 200 घर के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान मानते हैं इसलिए वो ग्रामीण प्रतिनिधि होने के नाते पीएम नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामना देते हैं।   

 

prachi