सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत पर फूटा भीड़ का गुस्सा, पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

punjabkesari.in Friday, Aug 31, 2018 - 06:24 PM (IST)

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले में हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने जमकर उत्पात मचाया। स्थिति को नियंत्रण करने पहुंची पुलिस को भी लोगों ने नहीं बख्शा। इसके अतिरिक्त उग्र भीड़ ने कुछ मीडियाकर्मियों के साथ भी मारपीट की। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने स्थिति पर नियंत्रण पा लिया है।

जानकारी के अनुसार, जिले के खुश्कीबाग स्थित कटिहार मोड़ के समीप सीमेंट लदे ट्रक की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों के अनुसार, एक साइकिल सवार के ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। उसके बाद ट्रक ने एक टेम्पो को टक्कर मार दी जिसके चलते टेम्पो चालक के साथ बैठा व्यक्ति सड़क पर गिर गया और ट्रक ने उसे रौंद डाला। इस घटना के चलते स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। 

घटना की सूचना मिलने पर सदर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिसकर्मियों को देखकर भीड़ का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया। उग्र भीड़ ने पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई। आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। इसके अतिरिक्त कई मीडियाकर्मी भी भीड़ के गुस्से का शिकार हो गए।

घटनास्थल की बिगड़ती स्थिति को देखकर एक दर्जन से अधिक थाना अध्यक्ष सहित वज्र वाहन और 500 से अधिक पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद स्थिति पर काबू पाया। वहीं इस घटना पर एसपी का कहना है कि हादसे के नाम पर कुछ असामाजिक तत्वों ने माहौल को बिगड़ने की कोशिश की है। दोषियों की पहचान कर उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। 

prachi